25 C
Jaipur
February 21, 2019
City Market News
Patanjali lines up for a pie of telecom sector with Swadeshi Samriddhi SIM cards
Home » पतंजलि की 4G सिम, स्वदेशी समृद्धि 4G पर मिलेंगे ये फायदें
Business

पतंजलि की 4G सिम, स्वदेशी समृद्धि 4G पर मिलेंगे ये फायदें

पतंजलि ने अब टैलीकॉम मार्केट में भी कदम रख लिया है। पतंजलि ने अपना स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम जारी किया है।

पतंजलि ने सिम कार्ड कंपनी ने टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के साथ साझेदारी में जारी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ये Swadeshi Samriddhi SIM cards जारी की गई। जानकारी के अनुसार, शुरुआत में ये सिम कार्ड पतंजलि के स्टाफ और कर्मचारियों के लिए जारी होगी। इसके बाद इसे सभी कस्टमर्स के लिए जारी किया जाएगा।

समृद्धि 4जी पर 144 रुपए का प्लान

  • समृद्धि 4जी सिमकार्ड पर 144 रुपए के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस का भी फायदा मिलेगा।
  • कंपनी की ओर से कस्टमर को 2.5 लाख तक मेडिकल इंश्योरेंस कवर और 5 लाख तक लाइफ इंश्योरेंस कवर भी मिलेगा। हालांकि बीमा की ये राशि सिर्फ सड़क दुर्घटना में ही मिल सकेगी।
  • कंपनी की ओर से स्वेदशी समृद्धि 4जी सिम उपभोक्ताओं पतंजलि प्रॉडक्ट पर विशेष छूट देने पर भी विचार किया जा रहा है।

स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम कार्ड लांच करते समय योग गुरु रामदेव ने कहा कि पतंजलि इस सिमकार्ड पर किफायती डेटा और कॉल पैकेज पेश करेगी। BSNL के चीफ जनरल मैनेजर ने इस मौके पर कहा कि पतंजलि मेंबर को सिर्फ अपनी आईडेंटिटी दिखानी होगी और पेपर वर्क्स के बाद सिम एक्टिवेट हो जाएगी।

Leave a Comment

City Market News (सिटी मार्केट न्यूज़)
City Market News is a business news portal. Here you will get to read news in Hindi covering all the buzz and happenings of local business world. You may also publish your own business offers on this portal.